Superfast Spoken English Book

क्या आप हिन्दी से अंग्रेजी सीखाने वाली ऐसी किताब की तलाश में लगे हुए हैं जो आपको कहानी-कहानी में अंग्रेजी बोलना सीखा दे तो आप बिल्कुल सही जगह पर आ गए हैं.

यदि आप अंग्रेजी बोलने की समस्या से जूझ रहे हैं; आपने अंग्रेजी सीखाने वाली कई किताबें पढ़ चुके हैं; फिर भी अंग्रेजी बोलना नहीं आया; तो आप बिल्कुल भी चिंता न करें क्योंकि नीचे दिए गए दोनों स्पोकेन इंग्लिश किताब की मदद सेे कोई भी अंग्रेजी बोलना सीख सकता है.

यदि आप इस किताब को पढ़ने का संकल्प ले लेते हैं तो आपको इस बात की बिल्कुल भी चिंता करने की जरूरत नहीं है कि आप किसी इंस्टीट्यूट में अंग्रेजी नहीं सीख रहे हैं; आप अंग्रेजी बोलने की शुरुआत नहीं कर पा रहे हैं और अंग्रेजी बोलने का माहौल नहीं बन पा रहा – यह किताब आपकी हर उस समस्या को जड़ से उखाड़ फेंकेगी जो आपको अंग्रेजी बोलने से रोकती है.

Read This Superfast Spoken English Book And Start Speaking English

best spoken English book
Read Best Spoken English Book

यह किताब इतनी आसान भाषा में लिखी गई है कि इसे पढ़कर कोई भी अंग्रेजी बोलना सीख सकता है; कोई भी क्यों न उसे सिर्फ अंग्रेजी का A, B, C, D, मालूम हो; यह किताब आपको हिन्दी माध्यम से अंग्रेजी बोलना सीखाती है.

इस स्पोकेन इंग्लिश किताब को खरीदने से पहले इसके बारे में अच्छे से समझ लें; यह किताब अपने आप में एक अच्छी स्पोकेन इंग्लिश टिचर है; क्योंकि इस किताब को पढ़ते समय ऐसा लगता है जैैसे कोई हमें हमारी सरल भाषा में अंग्रेजी बोलना सीखा रहा है.

best spoken english book

इस किताब को पढ़ने के एक नहीं कई फायदे हैं :

  • अगर आपके आस-पास अंग्रेजी बोलने का माहौल नहीं है तो यह किताब अंग्रेजी बोलने के माहौल को तैयार करने में आपकी मदद करती है.
  • अगर आप अंग्रेजी बोलने की कोशिश करते हैं पर आपको इस बात का डर सताता है कि अंग्रेजी बोलने में आप गलती करेंगे और लोग आप पर हंसेंगे तो यह किताब 100% आपके लिए लिखी गई है क्योंकि यह किताब आपके उस डर को खत्म करती है जो आपको अंग्रेजी बोलने से रोकती है.
  • जब आप अंग्रेजी सीखने की शुरुआत करते हैं तो आपके सामने एक के बाद दूसरी समस्याएं पैदा होती रहती हैं; और आप इनसे हार मानकर अंग्रेजी सीखना छोड़ देते हैं; लेकिन अब नहीं – ये दोनों स्पोकेन इंग्लिश किताब – “यू केन ऑल्सो स्पीक इंग्लिश” और “न्यू स्पोकेन इंग्लिश गाईड” आपके हर उस प्रॉब्लम को जड़ से खत्म कर देगी जो अक्सर आपको अंग्रेजी सीखने में होती है
  • इस किताब में बताए गए स्पोकेन इंग्लिश प्रयोग औरस्ट्रक्चर आपकी अंग्रेजी को और बेहतर बनाने में आपकी मदद करती है; बेधड़क अंग्रेजी बोलना सीखने के लिए स्पोकेन इंग्लिश प्रयोग को सीखना बहुत जरूरी होता है.
  • इस किताब में दिए गए सभी स्पोकेन इंग्लिश प्रयोग को सीखने के बाद आप हर उस वाक्य को बहुत ही आसानी से अंग्रेजी में बोलना सीख जाएंगे जिसे अबतक आपको अंग्रेजी में बोलने में परेशानी होती है.
  • यदि आप इस किताब को मन लगाकर पढ़ रहे हैं तो आपको अंग्रेजी सीखने के लिए किसी और जगह जाने की जरूरत नहीं है; क्योंकि यह किताब अपने आप में एक अच्छी स्पोकेन इंग्लिश टिचर है.

Watch This Video And Learn More About This English Speaking Book

मैं आपको 100% विश्वास दिलाता हूँ कि इन दोनों किताब को पढ़कर अंग्रेजी सीखना उतना ही आसान है जितना आप चाहते हैं; बस आपको करना यह है कि आप इन दोनों स्पोकेन इंग्लिश किताब – “यू केन ऑल्सो स्पीक इंग्लिश” और न्यू स्पोकेन इंग्लिश गाईड को मन लगाकर पढ़ें और समझें; और यही नहीं;

Best spoken english book

यदि आपको अंग्रेजी बोलने को लेकर कोई परेशानी हो; तो आप अंग्रेजी मास्टरजी के WhatsApp Number : 8707418258 पर अपने सवाल पूछें; आपको आपकी समस्या का हल जरूर मिलेगा; लेकिन उससे पहले आपको इन दोनों स्पोकेन इंग्लिश किताब को पढ़ना शुरू करना होगा; फिर देखिएगा – वह दिन दूर नहीं जब आप इन दोनों किताब की मदद से अंग्रेजी बोलना शुरू कर देंगे.